Faisu के TikTok अकाउंट पर ताला लगा दिया गया है.

Faisu के TikTok अकाउंट पर ताला लगा दिया गया है.

हे पाठकों, इसलिए यदि आप लोग टिक्कॉक का इस्तेमाल करते हैं, तो शायद आपने देखा होगा कि आज आपने मि। फ़ैसु का कोई भी टिक्कॉक वीडियो नहीं बनाया है और आप उसका टिक्कॉक खाता भी देख पाएंगे, तो आप सोच रहे होंगे कि टिकटोक के साथ क्या हुआ है? TikTok पर श्री फ़ैसू का कोई भी वीडियो खोजने में असमर्थ हैं इसलिए आज इस लेख में हम आपके सभी संदेहों को दूर करेंगे और आपको इस बात की जानकारी प्रदान करेंगे कि आप TikTok पर श्री Faisu अकाउंट और उनके TikTok वीडियो क्यों नहीं ढूँढ पा रहे हैं।

तो बिना अधिक शब्दों के, आइए इस लेख को शुरू करते हैं।

यदि आप मि। फैज़ू के प्रशंसक हैं और आज के मुकाबले आप उसे देखते हैं, तो आपने देखा होगा कि आपको टिकोटोक पर मि। फ़ैज़ू का कोई वीडियो नहीं मिला है और न ही उसके खाते का कारण भी इसके पीछे है कि "मि। Faisu TikTok खाते को TikTok द्वारा निलंबित कर दिया गया है "अब यदि आप एक श्री Faisu प्रशंसक हैं तो आप यह सुनकर हैरान हो सकते हैं और आपके दिमाग में बहुत सारे सवाल उठ रहे हैं जैसे कि श्री Faisu उर्फ ​​रायल शेख खाता कैसे और क्यों है?" TikTok पर निलंबित कर दिया, तो मुझे अपने संदेह को स्पष्ट करते हैं।


इसके अलावा, लोकप्रिय टिक टोक "प्रभावित" हसनैन खान ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने और उनके चार अन्य "प्रभावशाली" दोस्तों ने कथित रूप से कहा था, "आपने उस मासूम तबरेज़ अंसारी की हत्या कर दी होगी, लेकिन कल, अगर उसका बेटा प्रतिशोध लेता है, तो मत करो कहते हैं कि सभी मुसलमान आतंकवादी हैं, ”

अध्ययन के अनुसार, झारखंड में 18 जून को भीड़ ने डकैती के आरोप में 22 वर्षीय तबरेज अंसारी को पीटा। कहा जाता है कि अंसारी की चार दिन बाद पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी।

हसनैन के वीडियो को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर व्यापक आलोचना मिली क्योंकि इसे हिंसा के खुले समर्थन के रूप में देखा गया था।

साथ ही, फैवू और टीम के अन्य 07 सदस्यों के खिलाफ कानूनी शिकायत दर्ज की गई, जिसमें हसनैन खान, अदनान शेख, फैस बलूच, और साधना फारूकी को शिवसेना कार्यकर्ता रमेश सोलंकी ने मुंबई पुलिस को इस मामले की सूचना दी। जनता द्वारा नफरत और दुश्मनी फैलाने के लिए टीम 07 की आलोचना की गई। वीडियो को बहुत अधिक ध्यान और हजारों टिप्पणियां मिलीं।

TikTok Star Faisu Account has been banned.


उस वीडियो को बनाना और उसे टिक्कॉक पर अपलोड करना, श्री फ़ैज़ू और उनके दोस्तों के लिए बहुत सारी समस्याएं पैदा कर गया था।

और यही कारण है कि और इस वजह से, श्री फ़ैसु टिक्कॉक खाते को हटा दिया जाता है क्योंकि वह वीडियो टिकोकॉक दिशानिर्देशों का पालन नहीं करता है।

और TikTok दिशानिर्देशों के अनुसार, इस तरह की सामग्री के लिए शून्य सहिष्णुता है।

समस्या की पहचान होने के बाद, टिकटोक के वीडियो मेकिंग ऐप ने एक घोषणा पत्र भी जारी किया, "टिकटोक में ऐसी सामग्री के लिए शून्य-सहिष्णुता है जो अन्य उपभोक्ताओं या किसी भी सामग्री के खिलाफ हिंसा को उत्तेजित करती है जो इसके सामुदायिक दिशानिर्देशों का उल्लंघन करती है। तदनुसार, विचाराधीन वीडियो जिसने हमारे समुदाय दिशानिर्देशों को तोड़ दिया है, अब टिकटॉक पर उपलब्ध नहीं है। "

“हमारे मंच पर इस तरह की गैरजिम्मेदाराना हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी, इसलिए हमने तीन उपयोगकर्ता खातों को निलंबित कर दिया है और कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ सहयोग कर रहे हैं। - तीन उपयोगकर्ता खाते हसनैन खान, फैसल शेख और साधना फारूकी के हैं, ”टिकटोक यह कथन कहता है।

ऊपर दिए गए पैराग्राफ को पढ़कर, आप समझ गए होंगे कि न केवल श्री फैसू खाते को टिकटोक से बल्कि हसनैन खान और साधना फारूकी को भी निलंबित कर दिया गया है और टिकटोक के नियमों और सामुदायिक दिशानिर्देशों को तोड़ने के लिए।

मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने उस वीडियो को प्रसारित करने के लिए समूह के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज की जिसमें उन्होंने भीड़ को पीड़ितों के परिवारों को आतंकवाद के खिलाफ फैलाने के लिए जिम्मेदार ठहराया।

TikTok Star Faisu Account has been banned.


एफआईआर मुंबई के एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153 (ए) और 34 के अनुसार दर्ज की गई थी, जो समूहों के बीच नफरत फैलाने से संबंधित है।

यह बताया गया है कि टिक्कॉक पर 'टीम 07 influ नाम के प्रभावशाली समूह की चार करोड़ से अधिक की संयुक्त पहुंच थी। वीडियो में देश के नेटिज़न्स को आतंक के प्रति प्रतिशोध के लिए कथित आह्वान के कारण अपमानित किया गया था।

वीडियो में लगे कलाकारों को पुलिस हिरासत में मारे जाने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति की हत्या के प्रति प्रतिशोध का प्रचार करने के बाद, ओपइंडिया, ज़ी म्यूजिक कंपनी ने संगीत वीडियो "तेरे बिन कीव" को हटा दिया है जिसमें श्री फैसू बस के रूप में शामिल थे प्रभावकार, वह संगीत वीडियो उसके सभी प्लेटफार्मों से हटा दिया जाता है।

फर्म ने यह भी बताया कि ज़ी म्यूजिक कंपनी ने टिकटॉक पर साझा किए गए वीडियो में लगे कलाकारों को नियुक्त नहीं किया है।

TikTok Star Faisu Account has been banned.

TikTok Star Faisu Account has been banned.




श्री फैज़ू के साथ जो हुआ और उसके टिकोटोक पर प्रतिबंध क्यों लगाया गया है, इसके बारे में इन दिनों उसके और उसके दोस्तों के साथ क्या हो रहा है।

यदि आप उसके बारे में नहीं जानते हैं, तो श्री फैसू के बारे में कुछ जानकारी और तथ्यों को अवश्य पढ़ें।

24 मिलियन से अधिक दर्शकों के साथ, शेख मुदस्सिर फैसल, सोशल मीडिया पर मिस्टर फैसू के रूप में बेहतर पहचाने जाते हैं, टिकटोक पर सबसे लोकप्रिय भारतीय हैं। उनके प्रशंसक उन्हें प्यार करते हैं और उनसे प्यार करते हैं, न केवल उनके टिकटोक वीडियो के लिए, बल्कि उनकी फैशन की भावना के लिए भी।

मि। फैसू भी भारत के शीर्ष दस प्रभावितों की एक कुलीन सूची में है। अपने टिकटोक वीडियो और चरित्र के लिए, वह अपने प्रशंसकों से प्यार करता है और प्यार करता है। अधिकांश प्रभावशाली लोगों की तरह, किशोरावस्था में भारतीय महिलाओं के बीच, फैसू भी उनमें से बहुत लोकप्रिय है।

श्री फैसू मल्टी-टैलेंटेड हैं और तेरे बिन कीव म्यूजिक वीडियो में भी दिखाए गए हैं। तब से, गीत ट्रेंडी हो गया है। जन्नत के साथ उनकी जोड़ी को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया, जो उन्हें बहुत पसंद करते थे।

वह अत्यधिक आकर्षक और प्रतिभाशाली है। वह अपने इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय है, और उसके फैशनेबल कपड़े अक्सर अपडेट किए जाते हैं। उनका स्टाइलिश किरदार और रवैया उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 6 मिलियन प्रशंसक अनुयायियों के साथ चमकता है।

How to earn from Social Media?
SHARE

Rajan Pandey

Hi ! I am Rajan Pandey. You can Get latest News, Technology, Tips and Tricks, Hacks, Whatsapp Tricks, Instagram Captions, Viral News, How to Guides, SEO Tips, Blogging Tips, TikTok. .

  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

4 Comments:

  1. Social videos advance to twenty to thirty year olds: As much as individuals in more seasoned ages would prefer not to let it be known, recent college grads are a significant gathering of individuals to arrive at with regards to your image and your business. Twitter Video Download

    ReplyDelete
  2. . The program's details will likely blow your mind. more tik tok

    ReplyDelete
  3. At the point when you enlist experts, for example, a website specialist or a site improvement pro, they carry with them excellent extraordinary abilities and strategies.Fastest smm panel

    ReplyDelete
  4. Back in December 2018, TikTok brought 75 million clients!tiktok fans

    ReplyDelete