बिग बॉस 2019 , कलर्स के साथ विवो पार्टनर. Vivo Collabs Big Boss.

बिग बॉस 2019 के लिए प्रायोजक के रूप में कलर्स के साथ विवो पार्टनर



Vivo Collabs Colors, Bigg Boss.
Vivo Collabs Colors, Bigg Boss.


वायाकॉम 18 का कलर्स चैनल जल्द ही लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन के साथ वापस आएगा। रोमांच और उत्साह से भरे होने का वादा करते हुए, नए ऑल-सेलिब्रिटी सीजन में कई आश्चर्यचकित करने वाले तत्व होंगे।


शो के नए सीज़न के लिए, कलर्स ने पेश किए गए प्रायोजक के रूप में वैश्विक स्मार्टफोन निर्माता वीवो के साथ सहयोग किया है। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, यह शो अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो में से एक बन गया है।

प्रायोजन के नेटवर्क बिक्री के प्रमुख, महेश शेट्टी ने कहा, “बिग बॉस मनोरंजन क्षेत्र के सबसे बड़े प्लेटफार्मों में से एक है। हर सीज़न के साथ, इस शो ने टेलीविज़न रियलिटी स्पेस में नए मानदंड स्थापित किए हैं और यह देश के व्यापक रूप से देखे जाने वाले शो में से एक बन गया है। शो का प्रारूप और सामग्री हमें ब्रांड एकीकरण और संघों के साथ प्रयोग करने की अनुमति देती है जो सभी आयु समूहों के दर्शकों की एक बड़ी संख्या तक पहुंचती है और यह एकमात्र शो है जो उत्सवों में कटौती करता है। अपनी बढ़ती सफलता और लोकप्रियता के साथ, अधिक से अधिक ब्रांड अपनी व्यावसायिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अभिनव अनुकूलन और साझेदारी का पता लगाने के लिए आगे आए हैं। विवो एक बढ़ते उपभोक्ता आधार के साथ भरोसेमंद मोबाइल फोन ब्रांडों में से एक है और हम पेश करने वाले प्रायोजक के रूप में बोर्ड पर उनका स्वागत करते हुए खुश हैं। ”

सहयोग के बारे में बात करते हुए, विवो इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जेरोम चेन ने कहा, “हम वीवो में लगातार अपने उपभोक्ताओं और उनके रुचि वाले क्षेत्रों से जुड़ने के लिए नए तरीके खोज रहे हैं। हम हमेशा नए और प्रभावी मार्केटिंग प्लेटफॉर्म बनाने का लक्ष्य रखते हैं जो पूरे देश में हमारे दर्शकों को जोड़े। हम बिग बॉस के लिए कलर्स के साथ अपनी साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं। यह शो सबसे लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो में से एक है जो विविध दर्शकों को अपनी मनोरंजक सामग्री के साथ लाता है। ”

SHARE

Rajan Pandey

Hi ! I am Rajan Pandey. You can Get latest News, Technology, Tips and Tricks, Hacks, Whatsapp Tricks, Instagram Captions, Viral News, How to Guides, SEO Tips, Blogging Tips, TikTok. .

  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 Comments:

  1. Some of the fact suggests cover a person or a set of humans enhancing their lives.Bigg Boss 14 Episode

    ReplyDelete