फ्री नेटफ्लिक्स 100% प्रीमियम अकाउंट. Free Netflix Premium Account.



Need a Netflix Free Premium Account ?
Need a Netflix Free Premium Account ? Check this.


Netflix निस्संदेह पूरी दुनिया में अभी सबसे अच्छी फिल्म स्ट्रीमिंग सेवा है। 2016 के बाद से, Netflix ने अपने कवरेज का विस्तार किया और अब आप मूल रूप से चीन, क्रीमिया, उत्तर कोरिया या सीरिया जैसे कुछ देशों को छोड़कर कहीं भी फिल्में और टीवी शो देख सकते हैं। इसका मतलब है कि जब आप विदेश यात्रा करते हैं तो आपको कोई नया प्रकरण याद नहीं होगा।

Netflix Premium खाता सुविधाएँ

आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या कंप्यूटर पर फिल्में देख सकते हैं। यदि आप उन्हें टीवी पर देखना चाहते हैं, तो हाल ही में स्मार्ट टीवी में पहले से ही ऐप है। यदि आपके पास एक पुराना टीवी है या आप अपने होटल के कमरे में Netflix देखना चाहते हैं, तो बस ऐप्पल टीवी, रोको स्ट्रीमिंग स्टिक या गूगल क्रोमकास्ट जैसे छोटे स्ट्रीमिंग मीडिया प्लेयर का उपयोग करें।

फिलहाल, Netflix बेसिक, स्टैंडर्ड और प्रीमियम सहित 3 अलग-अलग प्लान पेश कर रहा है, जिनकी कीमत क्रमशः $ 9, $ 13 और $ 16 है। मैं इस समय प्रीमियम खाते का उपयोग कर रहा हूं क्योंकि यह HDR, Dolby Vision और Dolby Atmos के साथ HD, 4K Ultra HD और यहां तक ​​कि 4K HDR (हाई डायनामिक रेंज) सामग्री की पेशकश कर रहा है। 4K सामग्री को देखने के लिए, आपको 25 एमबीपीएस या अधिक तेज़ इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होगी, और निश्चित रूप से, एक सक्षम 4K टीवी। प्रीमियम प्लान चुनने का एक और कारण यह है कि यह 4 उपकरणों को एक साथ वीडियो देखने की अनुमति देता है, इसलिए मैं आसानी से दूसरों के साथ अपना खाता साझा कर सकता हूं। मैं वास्तव में इस सेवा से प्यार करता हूं, लेकिन मुझे इसे बर्बाद करना अच्छा लगता है क्योंकि मैं इसे प्रति सप्ताह केवल कुछ घंटों के लिए उपयोग करता हूं। इसलिए, मैं अपने अनुयायियों के साथ खाता साझा करना चाहता हूं।


यूएस कोर्ट ऑफ अपील्स ने फैसला सुनाया कि कंप्यूटर धोखाधड़ी और दुर्व्यवहार अधिनियम के तहत पासवर्ड साझा करना अब एक संघीय अपराध है। हालाँकि, Netflix जैसी एंटरटेनमेंट साइट पर पासवर्ड शेयर करने की तुलना में यह बिल्कुल अलग मामला था। इसके अलावा, Netflix के सीईओ रीड हेस्टिंग्स ने उल्लेख किया कि वह Netflix को साझा करने वाले लोगों से प्यार करते हैं और यह एक सकारात्मक बात है।

उपयोगकर्ताओं पर मुकदमा चलाने के बजाय, Netflix ने समवर्ती धाराओं की संख्या पर प्रतिबंध लगा दिया। बेसिक खाता एक समय में केवल एक स्ट्रीम की अनुमति देता है जबकि मानक खाता दो प्रदान करता है। मेरा प्रीमियम खाता 4 एक साथ धाराएँ प्रदान करता है, इसलिए मैं इसे अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ साझा कर सकता हूं। जब तक मैं खाता नहीं बेचता, मैं इसे अपने मित्रों और परिवार के साथ साझा करने सहित, किसी भी उद्देश्य के लिए उपयोग कर सकता हूं। Netflix हमें फिलहाल एक खाते के लिए 5 प्रोफाइल बनाने की अनुमति देता है। इसलिए, काम कर रहे Netflix खाते को साझा करना अब के लिए पूरी तरह से ठीक है।

फ्री Netflix Account और पासवर्ड कैसे प्राप्त करें

यह मेरा खुद का Netflix खाता है जिसे वर्चुअल क्रेडिट कार्ड नंबर के साथ खरीदा गया है, इसलिए यह 100% काम करने की गारंटी है। चूंकि Netflix प्रीमियम खातों की भारी मांग है, इसलिए मैं हर महीने जियोवे को पकड़ रहा हूं और उस खाते में सिर्फ 5 उपयोगकर्ताओं को समायोजित करूंगा। प्रत्येक खाता कम से कम 6 महीने तक काम करेगा। चूंकि यह एक बार उपयोग किया जाने वाला क्रेडिट कार्ड नंबर है, इसलिए आप बिलिंग जानकारी प्राप्त नहीं कर पाएंगे, पासवर्ड बदल सकते हैं और इसे अपने खाते के रूप में ले सकते हैं। और समय बर्बाद करने से बचने के लिए, मुझे आपको समूह में जोड़ने से पहले अपनी पहचान सत्यापित करनी होगी। मुझे उम्मीद है कि सभी उपयोगकर्ता एक दूसरे का सम्मान करेंगे और पासवर्ड नहीं बदलेंगे। अगर मुझे ईमेल या पासवर्ड बदलने का कोई उल्लंघन या प्रयास का पता चलता है, तो मैं इस सदस्य को स्थायी रूप से इस समूह से निकाल दूंगा। सस्ता में शामिल होने और निशुल्क Netflix खाते प्राप्त करने का मौका है, तो आप नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करके हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं और हमें Facebook पर फ़ॉलो कर सकते हैं

यदि आप अपना खाता तुरंत प्राप्त करना चाहते हैं, तो मुझे Netflix खातों की एक सूची मिली। उन्हें देखें और मुझे बताएं कि क्या कोई काम कर रहा है। अधिकांश सार्वजनिक रूप से साझा किए गए खाते जल्दी से अनुपलब्ध हैं, इसलिए मैं आपको 100 से अधिक कार्यशील खातों की पेशकश करने के बाद से हमारे सस्ता में शामिल होने की सलाह देता हूं।

Email: ijuvota@gmail.com; Password: cdefgahc
Email: forshee@oasisband.net; Password: qwerty7
Email: asser1989@hotmail.com; Password: asser89
Email: trude.75@hotmail.com; Password: slider66
Email: alliefarid@hotmail.com; Password: 0o0o6565
Email: wsynecky@gmail.com; Password: jsdaw1979
Email: genie_kish@bellsouth.com; Password: benjamin03
Email: nhom874384738@gmail.com; Password: 1564565
Email:taras.vest@hotmail.com; Password: netflixpass
Email: gfieldma1001@hotmail.com; Password: 051201
Email: pattywagner_2000@yahoo.com; Password: jm2719
Email: ricardoisidoro@bol.com.br; Password: 008249
Email: barxky1976@yahoo.com; Password: interview0929

SHARE

Rajan Pandey

Hi ! I am Rajan Pandey. You can Get latest News, Technology, Tips and Tricks, Hacks, Whatsapp Tricks, Instagram Captions, Viral News, How to Guides, SEO Tips, Blogging Tips, TikTok. .

  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 Comments:

Post a Comment